Friday, August 4th, 2017
Flash

जानिए अपनी फिटनेस पर कितना खर्च कर देती हैं एक्ट्रेसेस




Health & Food

Sponsored

बॉलीवुड खूबसूरत अभिनेत्रियों से भरा पड़ा है। ऐसे में अगर आपको स्लिम-ट्रिम और हॉट लड़की ढूंढनी हो तो बॉलीवुड से अच्छी जगह कोई नहीं है। आज बॉलीवुड की हर हीरोइन एकदूसरे को मात देने के लिए अपनी फिटनेस पर जमकर ध्यान दे रही हैं। इसलिए जबसे करीना कपूर ने अपनी डिलीवरी के बाद जीरो साइज मेंटेन किया, तो बॉलीवुड की कई एकट्रेसेस भी उनकी राह पर चल पड़ी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी बॉडी को फिट और स्लिम-ट्रिम बनाए रखने के लिए ये हसीनाएं कितना रूपया खर्च करती हैं। तो हम आपको बताते हैं ।

कटरीना कैफ

बता दें कि बॉलीवुड में चिकनी चमेली और कमली गर्ल के नाम से जानी जाने वाली ये एक्ट्रेस खुद के फिगर को मेन्टेन रखने के लिए पैंतालीस हजार रूपये की फीस तो केवल अपने ट्रेनर यास्मी कराचीवाला को देती है । इसके इलावा उनके इम्पोर्टेड खाने पीने के सामान पर तो एक लाख से भी ज्यादा खर्च हो जाता है । जी हां बता दे कि खाने पीने के इस सामान में कम कैलोरी वाला खाना ही शामिल होता है । जितनी कीमत ये अपने इम्पोर्टेड खाने के लिए देती है, उतने में तो एक गरीब महीने भर का गुजारा कर सकता है ।

जैकलीन फर्नांडिस

इस लिस्ट में दूसरा नाम जैकलीन का है। ये है श्रीलंकन ब्यूटी जिसकी अदाओ का आज हर कोई दीवाना है, वो भी अपने ट्रेनर को हर महीने तीस हजार रूपये देती है। बता दें कि उनके ट्रेनर प्रसिद्ध सिंडी जॉर्डन है। इसके इलावा जैकलीन काफी स्ट्रिक्ट रूटीन फॉलो करती है और  फिटनेस को लेकर बिलकुल लापरवाही नहीं बरतती। यही वजह है कि वो आज इतनी फिट है।

सोनम कपूर

सोनम कपूर अपनी फिटनेस के लिए सबसे ज्यादा कीमत चुकाने वाली एक्ट्रेस है। गौरतलब है कि ये हर महीने अपनी डायटीशियन और ट्रेनर राधिक करले को पूरे 55 हजार रूपये सिर्फ और सिर्फ एडवाइस यानि सलाह देने के लिए देती है। इसके साथ ही वो अपनी ट्रेनर द्वारा दी गई सलाह को बहुत ही सख्ती से फॉलो करती है। यही वजह है कि उनकी बॉडी ऊपर से लेकर नीचे तक बिलकुल फ्लैट है। हालांकि कुछ साल पहले सोनम कपूर का वजन बहुत ज्यादा था, पर अब उन्होंने अपनी फिटनेस को हर हाल में मेन्टेन रखने का पक्का इरादा कर लिया है।

करीना कपूर

करीना यानि बेबो बॉलीवुड की सबसे महंगी हीरोइन में से एक है और यही वजह है कि ये अपने ट्रेनर को सबसे ज्यादा फीस चुकाने वाली एक्ट्रेस है।  ये हर महीने अपनी ट्रेनर नम्रता पुरोहित को फीस के तौर पर 65 हजार रूपये देती है। इसके इलावा बेबी तैमूर के होने के बाद भी उन्होंने अपने फिगर को बहुत जल्दी मेन्टेन कर लिया और इसके पीछे भी उनकी ट्रेनर का ही सहयोग है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories