Saturday, September 23rd, 2017 16:02:22
Flash

पीएम मोदी की वादा खिलाफी के चलते उनके ही प्रशंसकों ने किया उन्हें ट्रॉल




पीएम मोदी की वादा खिलाफी के चलते उनके ही प्रशंसकों ने किया उन्हें ट्रॉलPolitics

Sponsored




राजनीति ऐसा क्षेत्र है, जहां कोई चाहे तो किसी को बहुत ऊपर उठा सकता है और चाहे तो तुरंत नीचे धरती पर भी ला सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ पीएम मोदी के साथ। यूं तो देश में पीएम मोदी के चाहने वाले प्रशंसकों की कमी नहीं है, उनके 67वें जन्मदिन पर ये बात तो साफ हो गई जब देश ने अलग-अल अंदाज में उनका जन्मदिन मनाया। लेकिन अब देश की जनता उनके वादा खिलाफी के चलते उनसे नाराज दिख रही है।


आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन पर नर्मदा नदी पर बनने वाले सरदार सरोवर नर्मदा बांध का उद्घाटन किया था। उन्होंने इस मौके पर उम्मीद जताई कि वह नई परियोजना भारत निर्माण में सवा सौ करोड़ भारतवासियों के लिए प्रेरणा का काम करेगी। लेकिन अब ट्विटर पर दिख रहा है कि लोग मोदी के वादा खिलाफी के लिए उन्हें ट्रॉल करना भी नहीं छोड़ रहे हैं।


हाल ही में उनके एक प्रशंसक ने ही दो चप्पलों के जरिए मोदी की कथनी और करनी में फर्क समझाते हुए ये तस्वीर पोस्ट की है। इन चप्पलों पर नरेन्द्र मोदी की तस्वीर भी है।

 

हालांकि ऐसे ट्वीट के लिए लोगों ने निंदा की है और कहा है कि- देश का प्रधानमंत्री सम्मानीयस होता है, उसका आदर होना चाहिए न कि चप्पलों पर उनकी तस्वीर लगाकर उनका अपमान करना चाहिए।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories