Sunday, September 10th, 2017 17:32:55
Flash

छात्रसंघ चुनाव में चार सीटों पर जीत हमारी ही होगी: सौरभ शर्मा




छात्रसंघ चुनाव में चार सीटों पर जीत हमारी ही होगी: सौरभ शर्माEducation & Career

Sponsored




जेएनयू में इन दिनों चुनावी माहौल छाया हुआ है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेता सौरभ शर्मा अपनी जीत को लेकर एकदम पक्के हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव में उनकी पार्टी अध्यक्ष समेत सभी चार सीटों पर जीत हासिल करेगी। बता दें कि जेएनयू छात्रसंघ के लिए वोटिंग 8 सिंतबर को होनी है।

उन्होंने कहा कि – हम जिस तरह के मुद्दों को लेकर मैदान में उतर रहे हैं, उससे हमें पूरी उम्मीद है कि जीत हमारी होगी। मुद्दों में हॉस्टल में सुविधाओं का होना, 24 घंटे हेल्थ सेंटर की सुविधा, छात्रों के लिए ई-रिक् शा की सुविधा, प्लेसमेंट सेल में सुधार, ढाबा में खाने की कीमतों में कमी करना और छात्राओं के हॉस्टल में वेंडिंग मशीन होना जैसे मुद्दे मुख्य हैं। नौ फरवरी की घटना के बाद ये साबित हो गया है कि जो लोग भारत को बांटने के विषय में बात करते हैं उनका एजेंडा स्पष्ट है। इसलिए हम सब साथ हैं। हमें जेएनयू के छात्रों पर भरोसा है कि वे एबीवीपी के मुख्य एजेंडे को समझते हुए हमें वोट देंगे।

बता दें कि जेएनयू छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए निधि त्रिपाठी, दुर्गेश कुमार, निकुंज मकवाना, पंकज केसरी सहित सात उम्मीदवार मैदान में हैं। चुनाव के नतीजे 11 सितंबर को घोषित होंगे।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories