Friday, September 1st, 2017 18:22:17
Flash

इस एडल्ट पॉर्नस्टार को आतंकियों ने दी सिर से धड़ अलग करने की धमकी




इस एडल्ट पॉर्नस्टार को आतंकियों ने दी सिर से धड़ अलग करने की धमकीWorld

Sponsored




हाल ही में एक एडल्ट पॉर्नस्टार को आतंकवादियों से जान से मारने की धमकी मिली है। ये पॉर्नस्टार हैं मिया खलीफा। मिया दुनिया की टॉप पॉर्नस्टार हैं। इंटरनेट पर उनके वीडियो काफी देखे जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी मिया बहुत एक्अिव रहती हैं। उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों को भी हजारों लाइक्स मिलते हैं। लेकिन मिडिल ईसट में कुछ ऐसे लोग हैं, जो उनके इस काम से खुश नहीं हैं। उन लोगों के अनुसार मिया ने लेबनान का नाम खराब किया है और उसे पूरी दुनिया में बदनाम किया है। इसलिए आंतकी संगठन ने मिया को खौफनाक मौत देने की धमकी दी है। बयान में संगठन ने कहा है कि बात न मानने पर पॉर्नस्टार का सिर धड़ से अलग कर दिया जाएगा।

 

इसके बाद खलिफा ने सोशल मीडिया के जरिए आतंकियों को जवाब दिया है कि मैं इन आतंकियों की कोरी धमकियों से डरने वाली नहीं हूं। मैं इनकी धमकियों से डरकर अपनी जिन्दगी खराब नहीं करूंगी। बता दें कि पहले भी मिया को कट्टरपंथियों की तरफ से धमकियां मिलती रही हैं।

 

मिया जो अब एक स्पोट्र्स पंडित के रूप में काम करती हैं, उनको हाल ही में अपने विवादास्पद विचारों के लिए फुटबॉल फैन्स ने आड़े हाथों लिया है। मगर उन्होंने कहा है कि अब आतंकियों से धमकी मिलने के बाद अब उन्हें किसी आलोचना या धमकी से डर नहीं लगता।
मिया ने ये बात स्वीकार की है, कि पहले तो उन्हें संगठन की तरफ से धमकी मिलने के बाद डर लगा था, फिर उन्होंने इसे इग्नोर किया।

आखिर कौन हैं मिया खलिफा-

– मिया का असली नाम कलिस्टा है। इनका जन्म 10 फरवरी 1993 में लेबनान की बेरूत सिटी में हुआ था।
– उन्होंने 2014 से फिल्मों में कदम रखा।
– फिल्मों में काम करने से पहले वे फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट में काम करती थीं। यहां उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई और उसने ही मिया को एडल्ट मूवी में काम करने का ऑफर दिया। अक्टूबर 2014 से उन्होंने एडल्ट मूवीज ज्वॉइन कर ली।
– उनका एडल्ट मूवी में आना उनके परिवार को रास नहीं आया, इसलिए उन्होंने अपनी फैमिली से सारे रिश्ते तोड़ लिए। अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली खलीफा अब इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं।
– इंस्टाग्राम पर मिया@notthefakemiakhalifa नाम से पॉपुलर हैं। यहां उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और अब आतंकियों से धमकी मिलने के बाद एक बार फिर वे सुर्खियों में आ गई हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories