Monday, July 31st, 2017
Flash

लिपस्टिक: अंडर माय बुर्का एक टीम की नहीं बल्कि सिनेमा जगत की जीत है- एकता कपूर




Entertainment

Sponsored

फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का रिलीज से पहले ही कई विवादों में घिरी रही। यहां तक की सेंसर बोर्ड ने भी इस फिल्म के कई सीन्स पर कैंची चला दी थी। कई विवादों के बाद फिल्म रिलीज हुई और सफलता भी हासिल हुई। इस फिल्म की जीत पर एकता कपूर का कहना है कि लिपस्टिक अंडर माय बुर्का सिर्फ एक टीम की ही नहीं बल्कि पूरे सिनेमा की जीत है। इस फिल्म ने कई पड़ावों का सामना करते हुए दर्शकों के बीच अच्छा रिस्पांस पाया है और वैसे भी कहा जाता है कि जो अच्छी चीज होती है, उसे लोगों के बीच पॉपुलेरिटी स्वयं ही मिल जाती है।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में दो संघर्ष एकसाथ थे। एक तो सेंसर बोर्ड और दूसरी फिल्म की रिलीज। कई लोग तो कह रहे थे कि फिल्म अपनी रिलीज से पहले 20 लाख से ज्यादा प्रॉफिट नहीं कमा पाएगी, ज्यादा दिनों तक थिएटर्स में नहीं चल पाएगी, लेकिन इस फिल्म ने सबकी सोच को गलत साबित कर दिया। फिल्म न केवल दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही बल्कि इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई भी की। फिल्म ने पहले ही दिन 1.2 करोड़ का करोबार किया।

इस फिल्म की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव ने जिस तरह से इस संवेदनशील विषय को दर्शकों के बीच प्रेजेंट किया , वो आम व्यक्ति के समझने लायक था, इसलिए दर्शकों ने समझते हुए इस फिल्म का आनंद लिया।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories