Tuesday, September 5th, 2017 03:40:28
Flash

ये हैं बांग्लादेश की नई सनी लियोनी, जिनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी..




ये हैं बांग्लादेश की नई सनी लियोनी, जिनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी..Entertainment

Sponsored




कभी हमारे देश का ही एक हिस्सा रहा। बांग्लादेश न केवल हमारा पड़ोसी है बल्कि वह हमारी सदियों पुरानी संस्कृति का भी हिस्सा रहा है और यही वजह है कि वहां अगर कुछ नया होता है तो उसकी गूंज हमारे देश में सुनाई पड़ती है। हालांकि हम यहां ऐसी कोई चर्चा नहीं करने जा रहे बल्कि आपको बांग्लादेश से भारत आ रही खबरों के बारे में बताना चाह रहे हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों बांग्लादेश से आई एक नई सेंसेशन की चर्चा जोरों पर हैं और उसनें इंटरनेट पर सनसनी मचाया हुआ है। इस सनसनी का नाम नायला नईम है। बांग्लादेश की फेमस एक्ट्रेस नायला नईम से, जिन्हें बांग्लादेश की सनी लियोनी भी कहा जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक नायला जितना अपने एक्टिंग से फेमस हैं उससे कहीं ज्यादा अपने विवादों के लिए जानी जाती है और वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। नायला हमेशा अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है।

आप उनके पेज को देंखे तो आपको मालूम पड़ेगा कि नायला को पसंद करने वाले पुरुषो का आंकड़ा भारी तादात में है। नायला की खूबसूरती और अदाओ के लोग दीवाने है और इसी कारण नायला को बांग्लादेश की सनी लियोनी कहा जाता है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि नायला से सनी को बड़ा कॉम्पिटीशन मिलना स्टार्ट हो चुका है क्योंकि उनके दीवाने केवल बांग्लादेश नहीं बल्कि भारत में भी तेजी से बढ़ रही है और हाल ही में वायरल हुई नायला की इन बोल्ड तस्वीरों ने रातों रात धमाल मचा दिया।

 

कई इंटरव्यूज में नायला ने अपनी हॉटनेस के बारे में बात करते हुए कहा है कि वे सनी लियोनी को हाटनेस में पछाडऩे का दम रखती है। वे अपने बोल्ड फोटोशूट्स के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उन्हें बोल्डनेस और सेक्सी सीन देने की वजह से काफी शोहरत भी मिल चुकी है।गौरतलब नायला नईम कुछ सालों पहले हुए भारत बनाम बांग्लादेश के मैच के लिए एक विवादित बयान देने के बाद चर्चा में आई थीं। नायला ने इस दौरान कहा था कि अगर बांग्लादेश भारत से जीत जाता है तो वे जो उनके फैन्स बोलेंगे वो करेंगी। लेकिन दुख की बात यह रही कि बांग्लादेश वह मैच हार गया।

<
>

फिलहाल तब तक सोशल साइट पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को आप देख सकते हैं। भरोसा रखिए नायला की अगर कोई अगली अपडेट होती है तो उसकी जानकारी हम आपको जरूर देंगें। तब तक आप हमसे जुड़े रहे।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories