Tuesday, September 5th, 2017 22:43:53
Flash

देखिए ऐश्वर्या का Bald लुक , क्या वाकई ऐश ने मुंडवा दिए बाल..




देखिए ऐश्वर्या का Bald लुक , क्या वाकई ऐश ने मुंडवा दिए बाल..Entertainment

Sponsored




ऐश्वर्या राय दुनिया की सबसे खूबसूरत चेहरों में से एक हैं। यूं तो वो हर लुक में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका गंजी लुक काफी वायरल हो रहा है। लोगों में ये असमंजस है कि क्या वाकई एश्वर्या ने अपने खूबसूरत बाल मुंडवा दिए हैं।

कई लोगों का कहना है कि एश्वर्या पिछले दिनों जब तिरूपति गई थीं, वहां उन्होंने अपने बाल तिरूपति भगवान को भेंट कर दिए। वायरल हुई इस तस्वीर के साथ लिखा है कि- हर वक्त खूबसूरत दिखना ही असली खूबसूरती नहीं होती, ईश्वर पर वह खूबसूरती न्यौछावर कर देना ही असली खूबसूरती है। वैसे भगवान के लिए तो कोई भी औरत भले ही वह खूबसूरत औरत हो या कोई बूढ़ी औरत, सब समान हैं।

जैसे ही ये तस्वीर वायरल हुई, उनके फैंस ने सवालों की लाइन लगा दी। सब उनके इस लुक को देखकर हैरान रह गए हैं। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर एश्वर्या ने बाल क्यों मुंडवाए और वाकई ये सच है या नहीं। खैर आपको बता दें कि एश्वर्या की इस तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है। दरअसल, यह तस्वीर काफी पुरानी है, जब वह एक मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं। एश्वर्या हमेशा ही मंदिर में दर्शन के लिए जाती रहीं हैं। ऐश की इस ऑरिजनल तस्वीर को देखकर यह स्पष्ट है कि उनकी इस ऑरिजनल तस्वीर से छेड़छाड़ करके उन्हें गंजी लुक दिया गया है।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories