Friday, September 1st, 2017 19:42:23
Flash

ट्विटर पर छाए कोविंद, कुछ ही सैकंड में मिल गए लाखों फॉलोअर्स




ट्विटर पर छाए कोविंद, कुछ ही सैकंड में मिल गए लाखों फॉलोअर्सPolitics

Sponsored




रामनाथ कोविंद ने देश के 14वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ले ली है। इसके साथ ही अब उन्होंने राष्ट्रपति पद की कमान संभाल ली है। दिलचस्प बात ये है कि राष्ट्रपति पद की शपथ लेते ही कोविंद ट्विटर पर छा गए। कुछ ही सैकंड में उन्हें ट्विटर पर 33 लाख फॉलोअर्स मिल गए हैं। उनकी आधिकारिक प्रोफाइल को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। कोविंद अब ट्विटर पर के नाम से मौजूद हैं, जिन्हें करीब 32.6 लाख लोग फॉलो कर रहे हैं।

Image result for ramnath kovind

लाखों लोग कर रहे कोविंद को फॉलो, पर कोविंद किसे कर रहे फॉलो

ट्विटर पर भले ही लाखों लोग ट्विटर पर फॉलो कर रहे हैं, लेकिन हमारे नए राष्ट्रपति कोविंद भी एक शख्स को लगातार फॉलो कर रहे हैं। वो है पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी। ट्विटर पर उन्होंने लोगों को शु्िरकया अदा करते हुए लिखा है कि- देश के 14वें राष्ट्रपति बनने के साथ मैं गौरान्वित कर रहा हूं। मैं पूरी विनम्रता के साथ अपनी जिम्मेदारी संभालूंगा।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के @rashtrapatibhavn को अब आर्काइव में बदल दिया गया है। फिलहाल ट्विटर पर प्रणब मुखर्जी के 31.3 लाख फॉलोअर्स है, जो उन्होंने राष्ट्रपति रहते हुए अर्जित किया था।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का ट्विटट हैंडल अब @POI13 है। प्रणब मुखर्जी 2012-17 तक देश के राष्ट्रपति रहे। 25 जुलाई को मुखर्जी का कार्यकाल खत्म होने के बाद कोविंद ने देश के 14वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories