Tuesday, August 1st, 2017
Flash

वोडाफोन लेकर आया है कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए ये धमाकेदार प्लान




Auto & Technology

Sponsored

टेलीकॉम इंडस्ट्री में जियो के ऑफर्स की धूम है। समय-समय पर जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स भी निकालता रहता है। ऐसे में अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी कॉम्पीटीशन में आ गई हैं। हाल ही में वोडाफोन ने भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार ऑफर लांच किया है। ये ऑफर खासतौर से दिल्ली-एनसीआर के कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए है।

दरअसल, वोडाफोन ने स्टूडेंट्स के लिए कैंपस सरवाइवल किट की शुरूआत की है। छात्रों को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन एक जीबी डाटा 84 दिनों के लिए दिया जाएगा।

इस प्लान के तहत हर किट में डील्स से युक्त एक बुकलेट दी गई है जिसमें रीचार्ज वाउचर, ओला , जमेटो और कई ब्रांड्स की तरफ से डिस्काउंट कूपन दिए गए हैं। वोडाफोन ने नॉर्थ कैंपस में 110 फ्री वाई-फाई हॉट-स्पॉट भी इंस्टॉल किए हैं।

दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हैड आलोक वर्मा ने कहा है कि आज हर कॉलेज स्टूडेंट को वाई-फाई की जरूरत होती है साथ ही वे हर तरह की स्कीम अपने मोबाइल को लेकर चाहता है। ऐसे में कैंपस सरवाइवल किट एक ऐसी पेशकश है जो टेलीकॉम और नॉन टेलीकॉम डील्स उपलब्ध कराती है। इसकी मदद से स्टूडेंट बिना किसी समझौते के कॉलेज लाइफ का लुत्फ उठा सकते हैं। हडसन लेन, कमला नेहरू मार्केट ऐसी ही कुछ जगहें हैं जहां वाई-फाई सेवा उपलब्ध कराई गई है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories