Monday, September 11th, 2017 21:34:02
Flash

मोहम्म्द कैफ ने दी रक्षा बंधन की बधाई, यूजर्स ने दिखाया फतवे का डर




मोहम्म्द कैफ ने दी रक्षा बंधन की बधाई, यूजर्स ने दिखाया फतवे का डरSports

Sponsored




कुछ दिन पहले अपने बेटे के साथ शतरंज खेलते हुए फोटो डालने पर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था, जिसमें यूजर्स उस फोटो को धर्म से जोड़ रहे थे। जो काफी आश्चर्य जनक था जिसे देखने पर कोई नहीं समझ पाता कि आखिर इस फोटो में है क्या। यूजर्स ने उस तस्वीर को इस्लाम विरोधी भी बताया था, जिसमें एक यूजर ने लिखा था कि चेस खेलना इस्लाम विरोधी हैं, मैं भी एक अच्छा खिलाड़ी हूं लेकिन जब मैंने हदीथ पढ़ी तो मैंने पाया कि चेस खेलना मना हैं क्योंकि इसके लिए दिमाग की जरूरत होती है। अब एक बार फिर से कैफे को रक्षाबंधन पर ट्विट करने पर ट्रोल किया जा रहा हैं।

7 अगस्त को, 2017 को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रक्षाबंधन को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट के बाद से ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस बार पूर्व कि क्रिकेटर का ट्वीट रक्षाबंधन से जुड़ा है। कई यूजर्स उनके ट्वीट की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कई यूजर्स उन्हें फतवे का डर भी दिखाया है।

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हर महिला के साथ वैसा ही व्यवहार करिए जैसा आप खुद की बहनों के लिए चाहते हो। रक्षा बंधन की सभी को शुभकामनाएं।’ ट्वीट पर कई यूजर्स ने उन्हें तीखी प्रतिक्रियाओं से घेरा हैं।

आपको बता दे कि चेस और रक्षाबंधन के ट्वीट के पहले भी कैफ के सूर्य नमस्कार किए जाने पर उनकी काफी आलोचना की गई थी। कैफ ने सूर्य नमस्कार करते हुए ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। इसके अलावा भी कैफ कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हो चुके हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories