Monday, October 23rd, 2017 06:31:15
Flash

इन खास तरीकों से लेंगी ‘स्कार्फ’ तो हमेशा लगेंगी कूल और स्टाइलिश




इन खास तरीकों से लेंगी ‘स्कार्फ’ तो हमेशा लगेंगी कूल और स्टाइलिशFashion

Sponsored




स्कार्फ किसी भी लड़की के लिए सबसे ज्यादा जरूरी एक्सेसरी है. यह काफी कूल और स्टाइलिश लगता है. इसे आप कहीं घूमने जा रही हों या फिर ऑफिस जा रही हों तो भी कैरी कर सकती हैं. इसे पहनने के बाद लड़कियां बहुत कंफर्टेबल महसूस करती हैं. स्कार्फ दिखने में भले ही एक साधारण सी दिखने वाली एक्सेसरी हो, लेकिन यह आपके पुराने लुक को बदल कर एक आकर्षक और नया लुक दे सकता है. इसलिए बदलते फैशन के साथ स्कार्फ को भी कई नए स्टाइल्स से पहनें ताकि आप सबसे ज्यादा स्टाइलिश दिखें. इसके अलावा आप चाहें तो कई अलग-अलग स्टाइल्स की मदद से स्कार्फ लेकर अपने लुक को और ज्यादा आकर्षक बना सकती हैं. यहां हम आपको स्कार्फ लेने के  अलग तरीके बताएंगे जिनमें आप काफी खूबसूरत नजर आएंगी.
इस तरह का लें स्कार्फ, लगेंगी अट्रेक्टिव-
-हल्के कॉटन मलमल या हैंडलूम के तैयार कॉटन जमदानी स्कार्फ डालें, जो आपको बरसात या धूप से सुरक्षा प्रदान करने के साथ ही आपके लिए नया फैशन स्टेटमेंट भी बनते हैं.
-सिंपल परिधान पर झालरदार या फुंदने वाले स्कार्फ को कंधे के चारों ओर डाल लें. यह भी आपको स्टाइलिश लुक देगा. मानसून में आप स्कार्फ को बालों के ऊपर बंदना के रूप में भी बांध सकती हैं.
-जूड़े या पोनी टेल को इसके चारों ओर पतले स्कार्फ से बांध लें और बाकी बालों को खुला लहराने दें, इससे खुदबखुद लोगों का ध्यान आपकी ओर खींचा चला जाएगा.
-वैसे तो स्कार्फ बालों की सुरक्षा करते हैं और साथ ही बेहतरीन एक्सेसरीज भी साबित होते हैं. कैसे बांधें स्कार्फ जानने के लिए क्लिक करें नेक्स्ट पेज-

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories